सड़क सुरक्षा मोटर साईकिल यात्रा – Goa

Goa rally 01
0 Comments

ब्रह्मा कुमारिस के ट्रांसपोर्ट विंग के अंतर्गत सड़क सुरक्षा मोटर साईकिल यात्रा आयोजन गोवा के “आमोना” में किया गया। मुख्य अतिथि RTO के असिस्टेंट डायरेक्टर रैली में उपस्थित प्रतिभागी को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज कल युवा वर्ग मोबाइल के इतने आदि हो गए है की स्कूटर या बाइक चलाते समय भी मोबाइल का इस्तेमाल करते है जिससे सड़क दुर्घटनाये बढ़ रही हैं। उन्होंने सड़क सुरक्षा के नियमों का पूरा पूरा पालन करने का आव्हान किया तथा ब्रह्मा कुमारिस के सड़क सुरक्षा रेली की सफलता के लिए अपनी शुभ कामनाएं दी।
कनकोंन प्रभारी बीके सुरेखा बहनजी ने मोटर साइकिल रैली का उद्देश स्पष्ट करते हुए कहा कि भारत के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में सरकार द्वारा दिए गए ७५ प्रोजेक्ट्स में ब्रह्मा कुमारिस के ट्रांसपोर्ट विंग द्वारा यह सड़क सुरक्षा मोटर साईकिल यात्रा भारत के विभिन्न स्थानों पर आयोजित की जा रही है। Goa राज्य के कई शहर एवं गांव में यह रैली आयोजित की गई है जो सड़क सुरक्षा नियम के बारेमे सभी को अवगत कराया जा रहा है।
गोवा एवं सिन्धुदुर्ग प्रभारी BK शोभा ने मेडीटेशन से मन को सशक्त बनाकर मनके विचारोंकी स्पीड को कम करने और सुरक्षित यात्रा की विधि सुनाते सबको कोर्स का ड्राइवर कंडक्टर के ट्रेनिंग की जानकारी दी।रैली की शुरुवात आमोना पंचायत से मुख्य अतिथि श्री राजेश नाईक जी, असिस्टेंट डायरेक्टर ऑफ RTO, बिचोलिम जी के हस्तो से flag off (ध्वज) दिखाकर किया गया साथ मे पंच मेंबर सलिया गवस,संदेश नाईक BK शोभा,सुरेखा बहेन और भाई बहने उपस्थित थे। । इस स्कूटर रैली में लगभग 42 स्कूटर सवारी तथा 6 कार के जरिए 100 भाई बहनों ने भाग लिया। रैली मार्सेल, कुंभरजुवा, मडकई,कुंडई बानस्तरी गांव करते ब्रह्मा कुमारिस के आमोना सेवाकेंद्र पर समाप्त हुई।

Goa rally 01
Goa rally 01
Goa rally 02
Goa rally 02
Goa rally 03
Goa rally 03
Goa rally 04
Goa rally 04

 

Goa rally 05
Goa rally 05
Choose your Reaction!
Leave a Comment

Your email address will not be published.