Surakshit Bharat Motorcycle Rally – Goa

0 Comments

Kankavali -01 मई 2022 – ब्रह्माकुमारीज़ सेवाकेंद्र कणकवली -‘आज़ादी का अमृतमहोत्सव‘ और १ मई ‘महाराष्ट्र दिन ‘अर्थात महाराष्ट्र राज्य स्थापना दिवस मनाते हुए ब्रह्माकुमारीज़ ,ट्रांसपोर्ट & ट्रेवल विंग के द्वारा सुरक्षित भारत -सड़क सुरक्षा मोटर साइकिल रैली का आयोजन किया गया। सडक सुरक्षा नियमो का पालन करने की प्रेरणा देने हेतु और सड़क सुरक्षा के नियमों के प्रति जनजागृती के लिए इस रैली का आयोजन किया गया था । जनावली ग्रामपंचायत के प्रांगण से इस रैली का शुभारम्भ हुआ इस अवसर पर सिंधुदुर्ग जिला सहायक प्रादेशिक परिवहन अधिकारी भ्राता नंदकिशोर काले जी ने फ्लैग ऑफ किया साथ में ब्रह्माकुमारीज़ के गोवा राज्य और सिंधुदुर्ग जिले के संचालिका आदरणीय शोभा दीदीजी,जानवली ग्राम पंचायत के सरपंच शुभदा राव राणे ,कणकवली ‘तालुका प्रवासी संघटना’ और ‘आम्ही कणकवलिकर’ ग्रुप के अशोक करंबेलकर , अन्य सदस्य तथा कणकवली व्यापारी संघ के अध्यक्ष दीपक बेलवलकर जी ,ग्रामस्थ और बी के भाई बहन भी उपस्थित थे। कणकवली सेवाकेंद्र प्रभारी बी के संध्या दीदी और देवगड सेवाकेंद्र के प्रभारी बी  के मेघा दिदि ने  सबका स्वागत किया
भ्राता नंदकिशोर काले जी ने सभी को ट्राफ्फिक नियमों का पालन करने और स्वयं एवं दूसरों का जीवन सुरक्षित रखने का सन्देश दिया और आवाहन भी किया । बी के शोभा दीदीजी ने सबको गाड़ी  चलाते हुए ट्राफ्फिक नियमों का पालन करते हुए हम राजयोग मैडिटेशन को अपने जीवन का हिस्सा बनाकर कैसे सुरक्षित यात्रा कर सकते है ये स्पष्ट किय। रैली ने १० की मि का रास्ता तय कर सबको सड़क सुरक्षा नियमों को पालन करने का आवाहन किया। शहर के मुख्य पटवर्धन चौक में कणकवली नगरपंचायत के नगराध्यक्ष समीर नलावडे जी ने रैली का स्वागत किया तथा ब्रह्माकुमारीज के कार्य की सराहना करते हुए ऐसे सामाजिक उपक्रमों के लिए कणकवली नगरपंचायत का सदैव सहयोग रहेगा यह भावना व्यक्त की और रैली को शुभकामनाये दी। रैली के आगमन पर शहर में मुख्य स्थानों पर नागरिको ने स्वागत किया।
समापन कार्यक्रम-इस रैली के समापन कार्यक्रम में कणकवली के प्रांताधिकारी तथा उपविभागीय अधिकारी बहन वैशाली राजमाने,कणकवली के तहसीलदार भ्राता रमेश पवार ,शल्यचिकित्सक डॉ विद्याधर तायशेटे ,डॉ सुहास पावस्कर ,अशोक करंबेलकर -जेष्ठ पत्रकार ,मुंबई दूरदर्शन केंद्र के जिल्हा प्रतिनिधि विजय गावकर उपस्थित थे।बहन वैशाली राजमाने जी ने  कहा कीअगर हम चाहते है की सबकी यात्रा सुखद हो तो हर एक को जिम्मेवारी से सड़क सुरक्षानियमों का पालन करना पड़ेगा और ट्रैफिक नियमों से स्कूलों में बच्चों को शुरू से अवगत कराया जाये तो भविष्य में यही बच्चे जिम्मेवारी से नियमों का पालन करेंगे।आदरणीय बी के राजयोगिनी शोभा दीदी जी ने इस रैली का उद्देश्य स्पष्ट करते हुए विद्यालय के गतिविधियों से अतिथियों को अवगत कराया। कार्यक्रम के अंत में रैली के सभी सहभागी भाई बहनों को सहभाग के लिए प्रमाणपत्र दिया गया।

Choose your Reaction!
Leave a Comment

Your email address will not be published.