दिव्यांग समानता, संरक्षण एवं सशक्तिकरण अभियान

Dombivali event for children 01
0 Comments
दिव्यांग सेवा प्रोजेक्ट के अंतर्गत डोम्बिवली सेवाकेंद्र की ओर से डोम्बिवली के दिव्यांग बच्चो की संस्था “अस्तित्व” में २६ जनवरी २०२२ के रोज ध्वजा रोहण एवं स्नेह मिलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमे बी. के. मनीषा बहन ने संस्था परिचय तथा माउंट आबू के बारे में विस्तार से जानकारी दी. सभी मंचासीन कमेटी मेंबर्स को माउंट आबू तथा सेंटर आने का निमंत्रण भी दिया I आगे भी संस्था के द्वारा ऐसे अनेक कार्यक्रम करके बच्चों के साथ स्नेह मिलन करने का आश्वासन भी दिया I सभी बच्चों ने कवायत परेड और राष्ट्रगीत गाकर कार्यक्रम की शोभा बढाई और परमातम प्रसाद एवं वरदान भी प्राप्त किया I बापदादा, नलिनी दीदीजी (घाटकोपर सबज़ोन – इन्चार्ज) एवं शकू दीदीजी (संचालिका – डोम्बिवली) की प्रेरणा से कार्यक्रम सफलता पूर्वक संपन हुआ.

Center: DOMBIVALI

Venue:  Astitva School (for special children)

Speaker: B. K. Manisha ben

CategoryEvent For Children

Guests: 

Mrs. Radhika Gupte – Secretary,

Dr. Adkar – Founder President,

Dr. Bahekar, Dr. Patil,

Dr. Madhav Singh – Executive Committee Members,

Mr. Manoj Pradhan – Treasurer

Special Moments: बच्चे स्पेशल होते हुए भी अपनी विशेषता से साधारण बच्चों से भी शिस्तबद्ध, एवं रोयल्टी के साथ राष्ट्र गीत भी गाया तथा परेड आदि भी बहुत ही कुशलतापूर्वक एवं शांती से भारत के प्रती अपनी भावनायें प्रकट की।

Feedback: सभी कमेटी मेंबर्स ने संथा की सेवाओं की खूब सराहना की और जो उन्हें परमातम ब्लेस्सिंग्स कार्ड दिए गए उन ब्लेसिंग कार्ड को पाकर बहुत खुश हुए I

Center Phone: 9987411442
Center Email: [email protected]
Choose your Reaction!
Leave a Comment

Your email address will not be published.